28 C
Ratlām
Saturday, July 6, 2024

कमाल के कमलेश्वर : बाजना के डॉक्टर ने लगाया 1 करोड़ की डिमांड का आरोप, दबाव के लिए 3 घंटे बैठे रहे क्लीनिक पर

कमाल के कमलेश्वर : बाजना के डॉक्टर ने लगाया 1 करोड़ की डिमांड का आरोप, दबाव के लिए 3 घंटे बैठे रहे क्लीनिक पर

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज। मध्य प्रदेश के एक मात्र निर्दलीय विधायक एक बार फिर विवाद से सुर्खियां बंटोर रहे है। मोबाइल से आए दिन कर्मचारियों को धमकाकर अपनी धाक जमाने वाले सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार शुक्रवार को बाजना में एक डॉक्टर के क्लिनिक पर जा धमके और तीन घंटे बिताते हैं। इसके बाद क्लीनिक के डॉक्टर तपन राय का देर शाम एक वीडियो जारी होता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डॉ.राय बेबाकी से विधायक डोडियार पर पिछले 5 दिन से परेशान करने और क्षेत्र में प्रैक्टिस करने के एवज में 1 करोड़ रुपए मांगने का गंभीर आरोप लगा रहे हैं। 

आए दिन अलग कार्यशैली से विवादों से जुड़े रहने वाले विधायक डोडियार के खिलाफ शुक्रवार को जारी वीडियो ने सभी को सकते में डाल दिया है। चुनाव जीतने के बाद भोपाल बाइक से जाकर मीडिया से देश में बहुप्रचारित हुए विधायक डोडियार लाखों रुपए की चमचमाती कार खरीदने के अलावा कई अनगिनत मामलों से छाए हुए हैं। पिछले दिनों उन्होंने सरकारी आवास का शेड गिरने पर स्वयं पर हमला होने की बात कहकर भी सुर्खियां बंटोरने की कोशिश की थी। आमजन में उनके कार्यों को लेकर एक अलग ही मानसिकता के साथ चर्चा बनी हुई है। शुक्रवार को विधायक डोडियार पर बाजना के डॉ. राय ने विधायक डोडियार पर आरोप लगाया है की उन्होंने 1 करोड़ रुपए की डिमांड की है। डॉ. राय की माने तो उन्हें 19 फरवरी को विधायक डोडियार ने बुलाया था। डॉ. राय जब अपने अंकल के साथ उनके पास पहुंचे तो गार्ड ने जेब की तलाशी लेकर मोबाइल बाहर निकाल लिया। इसके बाद उनके अंकल को बाहर रोककर विधायक डोडियार ने डॉ. राय से अकेले में चर्चा की। डॉ. राय का आरोप है कि इस दौरान विधायक डोडियार ने 1 करोड़ रुपए की डिमांड करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में नहीं रहने दूंगा। उनका एक आदमी दशरथ डिंडोर से मिल पूरी बात करने के लिए भी कहा था। शुक्रवार को क्लीनिक पर आने के दौरान सबसे पहले विधायक डोडियार ने उनसे कहा कि दशरथ डिंडोर से बात क्यों नहीं की तुझे मौका दिया था ना। बताया जा रहा है कि इसके बाद क्लीनिक पर कारवाई के लिए अधिकारियों के आने के इंतजार में विधायक डोडियार वहां पर बैठे भी रहे। मामले में विधायक डोडियार ने कहा कि क्षेत्र में फर्जी लोगों को उपचार नहीं करने दूंगा। मैने उससे यह कहा था कि तू मुझे 1 करोड़ भी देगा तो भी नहीं छोडूंगा।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network