28.3 C
Ratlām
Tuesday, July 2, 2024

किसका होगा राजतिलक : भोपाल से लेकर सैलाना में कांग्रेस की बधाई के लगे फ्लेक्स, रतलाम में लीड को लेकर चर्चा 

– आज की रात प्रत्याशियों के लिए रहेगी भारी, किसकी बदलेगी किस्मत फैसला कल 

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज। 
मध्य प्रदेश विधानसभा-2023 के चुनाव में 15 दिनों से मशीनों में बंद प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला 3 दिसंबर को होगा। इसके पूर्व एग्जिट पोल ने आम जनता के बीच चर्चाओं को जन्म दे दिया है। भोपाल कांग्रेस कार्यालय पर मतगणना से ठीक एक दिन पूर्व कमलनाथ की जीत पर बधाई का फ्लेक्स सुर्खियां बंटोर रहा है, वहीं रतलाम जिले की सैलाना में फ्लेक्स के साथ सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गेहलोत को अग्रिम बधाइयों के संदेश दिए जाने लगे हैं। जिले की पांच विधानसभाओं में रतलाम शहर में भाजपा जीत से सुनिश्चित होकर लीड को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रही है।

रतलाम के आट्र्स एंड साइंस कॉलेज में 3 दिसंबर को विधानसभा चुनाव की मतगणना की तैयारियां अंतिम चरण में चल रही हैं। इधर भाजपा, कांग्रेस सहित निर्दलीय प्रत्याशी मतगणना स्थल पर टेबलों पर बैठाने वाले कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की सूची के साथ ही मतगणना के दौरान अलर्ट रहने के गुर सिखाए हैं। रतलाम जिले की पांच विधानसभा में चार पर भाजपा और एक सीट पर कांग्रेस की जीत की चर्चाओं का दौर आमजन में बना हुआ है। एग्जिट पोल के बाद सट्टा बाजार ने भी मध्यप्रदेश की सरकार में भाजपा की पूर्व में बोली जा रही 105 सीटों की जगह अब 120 से 122 सीटों पर विजय होने की बात कह रहा है। इधर कांग्रेस भी पुन: जनादेश मिलने के दावे भरने में जुटा है।

भोपाल में कमलनाथ की जीत पर बधाई का फ्लेक्स
मध्य प्रदेश में रविवार को होने वाली मतगणना के परिणाम आने के पहले प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर कमलनाथ की जीत पर बधाई का फ्लेक्स लगा दिया गया। इसमें लिखा है, जनता का देने साथ, फिर आ रहे हैं कमलनाथ। कमलनाथ की गुलदस्ता लिए तस्वीर लगी है। यह पोस्टर अब्बास हफीज प्रवक्ता और उपाध्यक्ष मीडिया विभाग मप्र कांग्रेस कमेटी की ओर से लगवाया गया है। चुनावी नतीजों को लेकर पीसीसी चीफ के दफ्तर में बैठकों का दौर भी जारी है। इधर रतलाम जिले के सैलाना विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक गेहलोत को अग्रिम बधाइयों के लिए फ्लेक्स लगाने के साथ सोशल मीडिया पर संदेश जारी होने लगे हैं। 

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network