22.3 C
Ratlām
Sunday, September 8, 2024

रतलाम में कालीचरण महाराज बोले बड़ी बात : लव-जिहाद के 90 प्रतिशत मामले होते हैं तांत्रिक क्रिया से

रतलाम में कालीचरण महाराज बोले बड़ी बात : लव-जिहाद के 90 प्रतिशत मामले होते हैं तांत्रिक क्रिया से

– हिंदुओं की पवित्रता और धर्मनिष्ठा के लिए संपूर्ण भारतवर्ष में होना चाहिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगीजी का आदेश लागू

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज। 108 महादेव मंदिर पूजन संकल्प यात्रा पूर्ण होने पर 108 पार्थिव शिवलिंगों का रुद्राभिषेक के लिए रतलाम पहुंचे कालीचरण भय्यू जी महाराज ने वंदेमातरम् न्यूज से विशेष चर्चा की। उन्होंने लव-जिहाद के सवाल पर अपनी बेबाकी से जवाब दिया। कालीचरण भय्यूजी महाराज ने रतलाम में कहा कि 90 प्रतिशत मामले जादू-मंतर (तांत्रिक क्रिया) से वशीकरण के होते हैं। परिजन को अपनी बच्चियों की सुरक्षा के लिए विशेष ध्यान देना चाहिए और सावधानियां बरतनी चाहिए। लव-जिहाद को जड़ से खत्म करने के लिए समाज के सभी वर्ग को एकजुट होने की जरूरत है।

IMG 20240725 WA0061

उत्तरप्रदेश में काबड़ यात्रा मार्ग पर दुकानों पर संचालकों के नाम लिखने के आदेश के सवाल पर कालीचरण भय्यूजी महाराज ने हिंदुओं से आह्वान किया कि वह मुस्लीम दुकान से कुछ भी खरीदकर नहीं खाए क्योंकि उनकी परंपरा है कि वह किसी को भी थूके बिना नहीं खिलाते हैं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगीजी का आदेश संपूर्ण भारत वर्ष में प्रमुखता से लागू होना चाहिए। अगर किसी दुकान पर नेम प्लेट नहीं दिखती है तो क्यूआर कोड डाले। जिससे दुकान मालिक का नाम आपको सरलता से पता चल जाएगा। काबड़ यात्रा मार्ग ही नहीं बल्कि संपूर्ण भारत में दुकानों पर संचालक की पहचान उजागर करने वाले नियमों का पालन सख्ती से लागू होना वर्तमान परिस्थितियों की आवश्यकता है। कालीचरण भय्यूजी महाराज से जब पूछा कि आप विवादित बयान देते हैं तो आपको डर नहीं लगता क्या? इस सवाल के जवाब में कालीचरण भय्यूजी महाराज ने कहा कि सत्य कहने से किस बात का डरना। संत वही है जो सत्य कहता है। अगर सत्य कहने से मुझे जेल में भी डाला जाए तो कोई बात नहीं। उन्होंने आज के कथावाचकों के बयान के सवाल पर कहा कि जो अल्पज्ञानी होते हैं वह किसी भी मुद्दे पर आधी-अधूरी बाते करते हैं, लेकिन कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने वर्तमान में धर्मक्रांति फैलाई है। यह धर्मक्रांति का प्रतिफल है कि आज छोटे-से-छोटा बच्चा सुबह-सुबह हाथ में पात्र लेकर बाबा भोले के दरबार में नियमित जा रहा है। बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में विक्रय हो रहे मांस-मछली की दुकानों पर प्रतिबंध के सवाल पर कालीचरण भय्यूजी महाराज ने कहा कि यह राजा (सीएम)की मर्जी है। इस सवाल पर वह बोले कि इसका जवाब भी राजा (सीएम) ही दे सकते हैं।

विधायक सभागृह में सुबह हुआ रूद्राभिषेक

श्री रुद्र महाकाल सेवा समिति द्वारा 108 महादेव मंदिर पूजन संकल्प यात्रा पूर्ण होने पर गुरुवार सुबह रतलाम में विधायक सभागृह में रुद्राभिषेक आयोजित हुआ। कालीचरण भय्यूजी महाराज ने 108 पार्थिव शिवलिंगों का रुद्राभिषेक कर पूर्णाहूति दी। कार्यक्रम में मुख्य रुप से कालीचरण भय्यूजी महाराज का शिव तांडव स्त्रोत की प्रस्तुति आकर्षण का केंद्र बनी। इस दौरान नर्मदानंद बापजी, स्वामी देवस्वरूपानंद जी, आत्मानंद जी सरस्वती महाराज समेत अन्य साधु-संतों मौजूद थे। कार्यरक्रम में 108 यजमानों द्वारा मिट्टी के 108 पार्थिव शिवलिंग बनाकर मंत्रोच्चार के बीच रुद्राभिषेक हुआ। इसके साथ ही 108 नीम, 108 बरगद का वृक्षारोपण एवं 108 गोमाता के पूजन का भी संकल्प पूर्ण किया गया। कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय, युवामोर्चा जिलाध्यक्ष विपल्व जैन, पूर्व निगम अध्यक्ष दिनेश पोरवाल, राकेश मिश्रा, अदिति दवेसर, रत्नेश विजयवर्गीय सहित बड़ी संख्या में श्री रुद्र महाकाल सेवा समिति सदस्य व श्रद्धालू मौजूद थे।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network