28 C
Ratlām
Saturday, July 6, 2024

रतलाम में प्रतिभाओं का होगा सम्मान : कुमावत समाज प्रतिभावान विद्यार्थियों को करेगा प्रोत्साहित

रतलाम प्रतिभाओं का होगा सम्मान : कुमावत समाज प्रतिभावान विद्यार्थियों को करेगा प्रोत्साहित

– सम्मान के लिए उत्कृष्ट परिणाम वाले विद्यार्थियों को करना पड़ेगा ऑनलाइन पंजीयन

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज। कुमावत समाज के होनहार विद्यार्थियों का 2 जून-2024 को रतलाम में सम्मान किया जाएगा। यह कार्यक्रम रतलाम के सैलाना रोड स्थित श्री बरबड़ हनुमान जी मंदिर (जानकी मंडप) में होगा। सुबह 9 बजे शुरू होने वाले कार्यक्रम की तैयारियां कुमावत समाज ने शुरू कर दी है। 

कुमावत समाज के अनुसार समारोह में समाज के ऐसे होनहार विद्यार्थी जिन्होंने बोर्ड परीक्षा-2024 की कक्षा 10वी एवं 12 वी में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर 60% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं । उन्हें प्रोत्साहित करने हेतु कुमावत समाज के वरिष्ट एवं सम्मानिय समाजजनों द्वारा सर्टिफिकेट, मोमेंटो और मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा। इस समारोह में विद्यार्थियों को अलग-अलग क्षेत्र की विभिन्न एक्सपर्ट द्वारा केरियर संबंधी जानकारी दी जाएगी जो उनके भविष्य निर्माण में सहायता होगी| सम्मानित होने के लिए विद्यार्थियों को https://forms.gle/BmP5HaroWgQYsSac8  लिंक पर अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना प्राथमिकता रहेगी। यह रजिस्ट्रेशन 30 मई -2024 तक जारी रहेगा।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network