28.7 C
Ratlām
Saturday, July 6, 2024

सनसनीखेज चोरी का खुलासा : गैंग सरगना सहित तीन आरोपियों को तीन दिन का रिमांड, फरार दो आरोपियों की पुलिस को तलाश

– मामला टीआईटी रोड क्षेत्र में कार सवार गैंग द्वारा चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने का 
रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज। 
मध्यप्रदेश के रतलाम जिला मुख्यालय के रिहायशी क्षेत्र टीआईटी रोड स्थित सूने मकान में बड़ी चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पांच सदस्यीय गैंग का मास्टरमाइंड सहित तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि गैंग में शामिल दो आरोपियों की पुलिस को तलाश है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश करने पर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। कार सवार चोर गैंग की सनसनीखेज वारदात को सुलझाने पर एसपी ने टीम को 10 हजार रुपए से पुरस्कृत करने की घोषणा की है। 

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता में बताया कि 2 जुलाई-2023 की रात टीआईटी रोड निवासी श्याम बाबू के सूने मकान से बदमाश 110 ग्राम सोने के आभूषण सहित नकदी चोरी कर ले गए थे। स्टेशन रोड पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। शातिर बदमाशों ने चोरी में प्रयुक्त कार एमपी-13 सीई- 2185 की नंबर प्लेट में छेड़छाड़ कर एमपी-43 लिखा था। सीसीटीवी फूटेज और मुखबीर की सूचना पर मास्टरमाइंड शहजाद उर्फ चीना (42) पिता कल्लू पठान निवासी चंदवाला रोड (चंदन नगर), इंदौर को हिरासत में लिया। पूछताछ में मास्टरमाइंड शहजाद उर्फ चीना ने आरोपी ताहिर उर्फ साहिल (19) पिता नूर मोहम्मद पठान निवासी आगर नाका (उज्जैन), अमर (26) निवासी बाबूलाल चौहान निवासी दानी गेट, उज्जैन, फुरकान निवासी आगर नाका (उज्जैन) एवं सोहेल उर्फ पन्नी निवासी आगर नाका (उज्जैन) के साथ वारदात को अंजाम देना कबूला। पुलिस ने ताहिर उर्फ साहिल और अमर चौहान को भी गिरफ्तार कर लिया है। तीनों गिरफ्तार आरोपियों के पास से 12 लाख रुपए की मश्रुका जब्त हुई है। वारदात में शामिल शेष दो आरोपी फुरकान और सोहेल की तलाश जारी है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस ने शेष दो फरार आरोपियों की तलाश के संबंध में पूछताछ के लिए रिमांड का आवेदन प्रस्तुत किया। न्यायालय ने गिरोह का मास्टरमाइंड शहजाद उर्फ चीना, ताहिर और अमर चौहान को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए हैं। 

IMG 20230714 WA0031

वारदात को सुलझाने में इनकी अहम भूमिका
एसपी बहुगुणा ने बताया कि चोरी की बड़ी वारदात को सुलझाने में स्टेशन रोड टीआई किशोर पाटनवाला, उपनिरीक्षक आशीष पाल, सहायक उपनिरीक्षक एमआई खान, प्रधान आरक्षक दिलीप देसाई, आरक्षक अर्जुन खिंची, पवन कुमार, अभिषेक जोशी, विजय शेखावत आदि की भूमिका सराहनीय है। एसपी बहुगुणा ने टीम को 10 हजार रुपए से पुरस्कृत करने की घोषणा की है। 

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network