23 C
Ratlām
Sunday, September 8, 2024

रतलाम में सनसनीखेज किडनैपिंग : 18 वर्षीय युवती का बोरे में भरकर अपहरण, सैलाना पुलिस ने बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ा

रतलाम में सनसनीखेज किडनैपिंग : 18 वर्षीय युवती का बोरे में भरकर अपहरण, सैलाना पुलिस ने बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ा

– टोल पर रुपए देने के दौरान कर्मचारी ने अपहृत युवती की बेबसी देख पुलिस को पहुंचाई सूचना

सैलाना, वंदेमातरम् न्यूज। मध्य प्रदेश के रतलाम में एक बार फिर बदमाशों का सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। 18 वर्षीय युवती का प्लास्टिक के बोरे में भरकर अपहरण करने के मामले में बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दरअसल मामला दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे से जुड़ा है। टोलकर्मी की सूझबूझ और सतर्कता से सैलाना पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों के चंगुल से युवती को छुड़वाया है। मामले में अभी तक तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि एक फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश है।

सैलाना थाना प्रभारी अय्यूब खान को सूचना मिली की बदमाश युवती को प्लास्टिक के बोरे में भरकर किडनैप कर ले जा रहे हैं। पुलिस ने रतलाम -बांसवाड़ा बायपास पर सीएम राइज स्कूल के पास नाकाबंदी कर टेंपो ट्रैक्स गाड़ी को रूकवाया। मौके पर दो बदमाशों को पकड़ा, जबकि दो फरार हो गए थे। गाड़ी से पुलिस ने 18 वर्षीय युवती ईशु पिता सोहन कटारा निवासी आकड़ियां को मुक्त करवाया। मामले में बदमाश ईश्वर (20) पिता रंगजी निनामा निवासी निनामा का टपरा, आशू  (24) पिता मांगू कटारा निवासी बख्तपुरा और हेमचंद पिता रमेश निनामा को गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि मामले में एक अन्य फरार आरोपी की तलाश जारी है ।

बचाओ-बचाओ की लगाई थी पुकार

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर सोमवार दोपहर टोल नाके पर गाड़ी रुकी। महिला टोलकर्मी ने एंट्री रसीद मांगी। इस दौरान बदमाशों ने रुपए देने के दौरान प्लास्टिक के बोरे का मुंह हाथ से छोड़ दिया। बोरे में कैद बदहवास युवती ने यहां बचाओ-बचाओ की पुकार भी लगाई थी। युवती की बेबसी को भांपकर महिला टोल कर्मी ने कुछ नहीं कहा। गाड़ी जैसे ही टोल से निकली महिला कर्मी ने अपने अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। टोल के अधिकारियों ने मामले की सूचना सैलाना पुलिस को दी। थाना प्रभारी खान ने बदमाशों की गाड़ी के सामने अपना सरकारी वाहन खड़ा कर रोका और चंगुल से युवती को छुड़ाया।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network